गुरुग्राम में पत्रकार को दिनदिहाड़े बीच सड़क गोलियों से भूना

गुरुग्राम में एक निजी चैनल के पत्रकार की शुक्रवार को गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई। वारदात गुरुग्राम झाड़सा रोड़ पर हुई। गुरुग्राम पुलिस अभी तक ये पता लगाने में नाकाम है कि हत्या किसने और क्यों की। मृतक सुरेन्द्र राणा की कार में JK 24×7 News चैनल का अथॉरिटी लेटर, माइक आईडी और कार पर स्टिकर लगा मिला है।
दिनदहाड़े सड़क के बीचों बीच एक पत्रकार को गोलियों से भून दिया गया। वारदात शुक्रवार दोपहर करीब डेढ बजे झाडसा रोड़ पर उस समय हुई जब सुरेन्द्र राणा नाम का शख्स अपनी इसी सफारी कार में सड़क किनारे बैठा हुआ था। कुछ देर बाद एक सेंट्रो कार आकर रुकी उसमें से तीन युवक उतरे और सफारी कार में ड्राइवर सीट पर बैठे सुरेन्द्र से बहस करने लगे । बहस करते करते सुरेन्द्र भी कार से नीचे आ गया और बहस हाथापाई में बदल गई
और फिर हमलावरों ने सुरेन्द्र पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी ।
सुरेन्द्र को करीब पांच गोलियां मारने के बाद अपनी सेंट्रो काम में बैठ कर फरार हो गए लेकिन इतने भीड़भाड़ वाले इलाके में किसी ने भी आरोपियों की कार का नम्बर नोट नहीं किया और ना ही किसी ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की। गुरुग्राम पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है कि शायद आरोपियों का कुछ सुराग मिल जाए । घायल सुरेन्द्र राणा को अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन तब तक वो दम तोड़ चुका था । सुरेन्द्र की पहचान उसकी कार में रखे चैनल की माइक आईडी और अथॉरिटी लैटर से हुई जिस पर साफ लिखा था कि सुरेन्द्र राणा को हरियाणा का स्पेशल कोरेसपोंडेंट और न्यूज कोरडिनेटर नियुक्त किया जाता है ।
गुरुग्राम पुलिस के पीआरओ रविन्द्र कुमार ने बताया कि सरेआम एक पत्रकार की हत्या के पीछे क्या वजह हो सकती है, इसका पता लगाने के लिए गुरुग्राम पुलिस की क्राइम टीमें भी जुट गई है लेकिन दिनदिहाड़े हुए इस हत्याकांड से आसपास के लोग जरुर दहशत में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *