दिल्ली के NH24 पर दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है।

बुधवार की सुबह दिल्ली के NH24 पर दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। एयरपोर्ट से मेरठ के तरफ जा रही इनोवा कार को कल्याणपुरी के नज़दीक एक डंपर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि इनोवा में बैठे 9 लोगों में से 5 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई और 3 बच्चो समेत 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । डंपर सड़क की दूसरी तरफ से आ रहा था और डिवाइडर तोड़ते हुए सड़क के दूसरी साइड इंनोवा को इंनोवा को इतनी जबरदस्त टक्कर मारी की इनोवा 2 से 3 बार पलट गई और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। चश्मदीद के मुताबिक डंपर  बेहद तेज रफ्तार आ रहा था। मृतक परिवार मेरठ का रहने वाला है। और सुबह दिल्ली एयरपोर्ट से मेरठ की तरफ जा था।

 मेरठ के घंटा घर इलाके में रहने वाले 55 साल के कमर अब्बास ज़ैदी  , पत्नी अंजुम फातमा जैदी ,18 साल के बेटे अज़हर , अब्बास ज़ैदी , बेटी जूही फातमा ,  ड्राइवर मेहराज उद्दीन  के साथ दिल्ली एयरपोर्ट अपने ईरान में रहने वाले अपने  भाई की पत्नी अंजुम और बेटे अली को इनोवा कार से  लेने गए थे ,एयरपोर्ट  से दोनों को  रिसीव कर वापस मेरठ  जा रहे थे तभी कल्याणपुरी थाना इलाके में एनएच 24 पर सड़क की दूसरी तरफ से आरही एमसीडी की डंफर ने डिवाइडर तोड़ते हुए  कमर अब्बास की इनोवा से जा टकराई ,टक्कर इतनी जबरदस्त टक्कर मारी की इनोवा 2 से 3 बार पलट गई और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। इनोवा सवार सभी लोग कार में फस गए।  सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फसे सभी लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल ले गए। जहा डॉक्टर ने कमर अब्बास ज़ैदी , पत्नी अंजुम फातमा जैदी , बेटे अज़हर ज़ैदी बेटी  जूही फातमा  और ड्राइवर मेहराज उद्दीन को मिर्त घोषित कर दिया जबकि घायल अंजुम , अली ,अब्बास व लम्हा एडमिट कर लिया।
 फ़िलहाल ईरान से आई  अंजुम की हालत नाज़ुक बनी हुई है ,पुलिस ने डंफर जप्त कर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दिया है ⁠⁠⁠⁠

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *