नजफगढ़ में ढाबा मालिक और बेटे के मर्डर में 4 गिरफ्तार

आउटर दिल्ली के नजफगढ़ थाना इलाके में दो दिन पहले रात में एक ढाबा पर खाना खाने के दौरान कूलर घूमने को लेकर हुए विवाद में बदमाशों ने ढाबा मालिक और उसके बेटे को गोली मार कर हत्या कर दी थी। उस मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
डीसीपी आउटर एम एन तिवारी के अनुसार पकड़े गए बदमशों में अनिल उर्फ मोनू, अमित कुमार, राजा बिहारी और क्रीम खान शामिल हैं। इन्होंने शराब के नशे में गोली चलाई थी।
डबल मर्डर की यह वारदात नजफगढ़ थाना इलाके के नगली सकरावती कालोनी के मेन रोड पर स्थित संगीता ढाबा में हुई थी। वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस रात में दोनों को नजदीक के हॉस्पिटल में ले गयी। जहां डॉक्टरों ने ढाबा मालिक श्याम वर्मा को मृत घोषित कर दिया था। जबकि बेटे मयंक की मौत इलाज के दौरान बाद में हो गयी थी।
वारदात की रात मौके पर लोगों से मिली जानकारी के अनुसार 4 से 5 लोग खाना खाने ढाबा पर आए थे। और उसी दौरान उनकी बहस ढाबा मालिक से इस बात पर शुरू हुई थी कि गर्मी की वजह से उन्होंने कूलर अपनी तरफ करने को कहा था। लेकिन इसके लिए जब ढाबा वाले ने मना कर दिया तो उनमे बहस होने लगी और तू तू मैं मैं से बात इतनी आगे बढ़ गयी कि खाना खाने आये लोगों में से एक ने गोली चला दी जो बेटे को लगी। बचाव में आये पिता को भी गोली मार दी।
इस मामले में पुलिस की ज्वाइंट टीम ने मामले की जांच शुरू की और एक एक कार सभी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पहले करीम खान को पकड़ा उसके बाद बाकी के आरोपी पकड़े गए। अनिल उर्फ मोनू पहले भी रॉबरी के केस में गिरफ्तार हो चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *