बिहार के गांव का दयावान गिरफ्तार

-साउथ ईस्ट दिल्ली स्पेसल स्टाफ की टीम ने बिहार में रेड करके एक ऐसे हाईप्रोफाइल चोर को पकड़ा है जिसकी गर्ल फ्रेंड भोजपुरी फिल्म की एक्ट्रेस है और बिहार के एक गांव में लोग उसे दयावान के रूप में उजाला बाबू के नाम से पुकारते हैं। क्योंकि वह गांव में गरीब लड़कियों की मुफ्त में शादी करवाता है, गरीबो के हेल्थ कैम्प लगवाता है। पुलिस टीम ने इस दयावान चोर को उसके जेवेलर्स साथी के साथ गिरफ्तार करके करीब 10 लाख की ज्वेलरी बरामद की है।

यह 27 साल का चोर इरफान उर्फ उजाला बाबू बिहार के सीतामढ़ी का रहने वाला है, लेकिन वारदात दिल्ली, कानपुर, आगरा, जलन्धर आदि शहरों में करता है। यह छोटे मोटे घरों में नही बल्कि कोठियों में चोरी करता है। जहां से अच्छी खासी ज्वेलरी और नगद मिलती थी।

यह वारदात बंटी चोर की तरह अकेले करता है, लेकिन नंगे पांव। क्योंकि जूता या चप्पल पहनने पर आवाज आने और पकड़े जाने का डर रहता है। जबकि नंगे पांव आवाज नही आती इसका ऐसा मानना है।

इसने पिछले दिनों न्यू फ्रेंड्स कालोनी के महारानी बाग में लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। उस मामले में पुलिस को इसकी तलाश थी। इसका साथी जेवेलर्स का नाम धर्मेंद्र है, जिसके पास से लाखों की ज्वेलरी बरामद हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *