राजधानी के बेगमपुर में बाइक शोरूम में गार्ड की निर्मम हत्या कर लूटपाट की वारदात ।

 

 

देश की राजधानी दिल्ली में क्राइम रोकने का नाम नही ले रहा । आये दिन हत्या, लूटपाट, चोरी , बलात्कार की घटनाएं हो रही है । ताज़ा मामला रोहिणी जिले के बेगमपुर थाना इलाके का है जहां मेन रोड पर बने एक बाइक के शोरूम में गार्ड की निर्मम हत्या कर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया और आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं । फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है ।

ये है दिल्ली का बेगमपुर थाना क्षेत्र का मैन कंझावला रोड जहां हीरो मोटरसाइकिल के इस शोरूम में सोमवार देर रात शटर के ताले तोड़कर शोरूम में मौजूद गार्ड की किसी नुकीले हथियार से कई वार कर निर्मम हत्या कर दी गयी और शोरूम से एक स्कूटी और कुछ नगदी लेकर फरार हो गए । इतना ही अपराधियो को जब लगा कि उनकी तस्वीर शोरूम के बाहर लगे cctv में कैद हो गयी है तो उन्होंने शोरूम की पहली मंजिल पर बने एक ज्योतिष केंद्र के भी ताले तोड़े और वहां लगे cctv के DVR (रिकॉर्डर) को भी उखाड़कर अपने साथ ले गए ताकि पुलिस को उनकी कोई पहचान न हो सके ।

 

ऐसा लगता है कि दिल्ली में बदमाशो को कानून का कोई खोफ नही है । मंगलवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि कंझावला रोड पर स्थित हीरो बाइक के शोरूम में लूट के बाद वहां के गार्ड की निर्मम हत्या कर दी गई है और उसका शव शोरूम के अंदर खून से लथपथ पड़ा हुआ है , मृतक की पहचान शोरूम के गार्ड पप्पू पुत्र बादशाही के रूप में हुई है जोकि उत्तर प्रदेश के औरैया का रहने वाला है । हत्या और लूटपाट की इस वारदात से जहां इलाके में सनसनी फैल गयी है वहीं हैरानी की बात है कि दिन रात चलती इस मेन सड़क पर इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दिया जाता है जिसकी भनक आसपास भी किसी को नही लगती । साथ ही अगर इलाके में सुचारू रूप से पुलिस पेट्रोलिंग हो रही होती तो ये वारदात नही होती ऐसे में कहीं न कहीं पुलिस की कार्यशैली पर भी सवालिया निशान जरूर खड़े होते हैं ।

पूरे जिले में जहां इस वारदात से हड़कंप मचा हुआ है वहीं इस विषय मे जब थाना प्रभारी महोदय से फोन पर घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपने आप को इलाके की इस बड़ी वारदात से अनभिज्ञ बताया ।वहीं घटना स्थल पर पहुँची क्राइम टीम फोरेंसिक टीम ने फिगर प्रिंट और अन्य नमूने भी लिए हैं । साथ ही पुलिस की कई टीमें भी विभिन्न एंगल से मामले की जांच कर रही हैं कि कहीं इस वारदात के पीछे आपसी रंजिश या कोई अन्य वजह तो नहीं है, क्योंकि सवाल कई हैं कि आखिर जब बदमाश यहां लूटपाट करने आये थे तो सिर्फ एक ही स्कूटी क्यों ले गए जबकि शोरूम में दर्जन भर से ज्यादा दुपहियां वाहन और खड़े थे ।

बरहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्या व लूटपाट की धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की तफ्तीश शुरू कर दी है साथ ही आसपास लगे दूसरे cctv की फुटेज को भी पुलिस खंगाल रही है । लेकिन इस वारदात ने एक बार फिर साफ कर दिया है अपराधियों को न तो पुलिस का ख़ौफ़ है और न ही कानून का डर ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *