हवा का झोंका आया आदमी को उड़ा ले गया

महिलाओं की चोटी ओर बाल कटने की अफवाएं लगातार फैलती जा रही हैं हरियाणा के इलाकों से शुरू हुई चीजें दिल्ली तक पहुंची। छावला इलाके के कांगनहेड़ी गावँ में तीन महिलाओं के बाल काटने का मामला ऐसा फैला की हर कोई हैरान रह गया। ना कोई आदमी ना आदमी की जात फिर भी बाल कटने की शिकायत हो रही हैं।
छावला इलाके के कांगनहेड़ी गावँ में अफवाओं का बाजार गर्म है कि कोई हैं जो महिलाओं के बाल काट ले जा रहा हैं चोटियां काट रहा हैं। गावँ में एक के बाद एक तीन घटनाएं सामने आ गई।
1 मुनेश
2 श्री देवी
3 ओमवती
एक के बाद एक ये घटनाएं इन तीन महिलाओं के साथ हुई। महिलाओं का कहना हैं कि जोर से शिर दर्द होता हैं उसके बाद अचेत अवस्था में पहुंच जाती हैं फिर उनके बाल कटे मिलते हैं। बाल काटने वाला ना तो कोई इंसान अभी तक किसी को दिखा ना किसी की आहट हुई।
पूरा मामला अजीबो गरीब ढंग का हैं ना कोई आदमी ना आदमी की जात फिर भी घटनाएं हो रही हैं पिछले लंबे समय से इस तरह की अफवाएं हरियाणा से भी आई जिसकी जद में अब दिल्ली भी हैं। पुलिस भी हैरान हैं की कैसे ये सब हो रहा हैं। अभी तक पुलिस की जांच में कुछ भी सामने नही आया हैं शिवाए बाल कटने की बात को लेकर। पिछले 2 दिनों से मामला तुल पकड़ गया जब चीजें सामने आई। गावँ में कुछ लोगों ने घरों के बाहर लाल रंग से हाथों के थापे भी लगा दिए अफवा को लेकर।

ये घटना ठीक उसी तरह से हो रही हैं जैसे हवा का झोंका आया और किसी को उड़ा ले गया जिसका ना शिर है ना पैर हैं कुछ लोगों का कहना हैं कि इन अफवाओं को तूल देकर धर्म के अंदर भ्रम फैलाएं जा रहे हैं।

पुलिस की थ्योरी कुछ यूं हैं जैसे बगैर क्रिमिनल के क्राइम हो गया हो। हालाँकि लोगों की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज करने की वात कह रही हैं लेकिन पुलिस को भी समझ नही आ रहा कि इसमें आरोपी को कैसे ढूंढे जबकी कोई आरोपी अभी तक ना दिखा ना सुना शिर दर्द हुआ ओर बाल कट गए बस।
बहरहाल शिकायतों को देखते हुए पुलिस तमाम कड़ियों को जोड़कर देख रही हैं कि इन हवा हवाई बातों में कोई दम हैं या कोरे कागज की तरह सफेद झूठ।⁠⁠⁠⁠

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *