एक 9 साल के लड़के की पेचकस से गोदकर बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई।

– साउथ ईस्ट दिल्ली के प्रहलादपुर इलाके में एक 9 साल के लड़के की पेचकस से गोदकर बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई। लड़के के शरीर पर सिगरेट से दागने के निशान भी मिले है। हालांकि अभीतक बजह साफ़ नहीं हो पाई है कि आखिर 9 साल के मासूम की हत्या किसने और क्यों की?? फिलहाल पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।- ये तस्वीर है 9 साल के मासूम बच्चे ईशु की जो अब इस दुनिया में नहीं रहा। ईशु अपने घर में दो बहनों के बीच इकलौता बेटा था, रात करीब 9 बजे के आसपास उसका शब् डीडीए पार्क में पड़ा हुआ मिला, हत्यारों ने पेचकस से गोदकर बड़ी ही बेरहमी से उसकी हत्या कर दी, हत्यारों ने बेरहमी की सारी हदें पार करते हुए ईशु को।मौत के घाट उतारा था, पहले तो उसके शरीर को सिगरेट से दागा और फिर उसका वाला रेत कर पेचकस से उसके शरीर पर ताबड़तोड़ वार किए। ईशु की बॉडी पर पेचकस से गोदने के दर्जनभर से ज्यादा निशान मिले है।- घर के इकलौते लाड़ले बेटे की मौत की खबर मिलने के बाद घरवालों का रो रोकर बुरा हाल है, उन्हें समझ ही नहीं आ रहा कि किसी की मासूम से क्या दुश्मनी हो सकती है, अब घरवाले जल्दी से जल्दी हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे है। फिलहाल पुलिस ने शब को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जाँच में जुटी हुई है।

साल के मासूम की किसी से क्या दुश्मनी हो सकती है जो इतनी बेरहमी से उसकी हत्या कर दी गई, फिलहाल पुलिस हत्यारों का सुराग ढूढने में लगी हुई है।

9 साल के लड़के की पेचकस से गोदकर बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई। लड़के के शरीर पर सिगरेट से दागने के निशान भी मिले है। हालांकि अभीतक बजह साफ़ नहीं हो पाई है कि आखिर 9 साल के मासूम की हत्या किसने और क्यों की?? फिलहाल पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।- ये तस्वीर है 9 साल के मासूम बच्चे ईशु की जो अब इस दुनिया में नहीं रहा। ईशु अपने घर में दो बहनों के बीच इकलौता बेटा था, रात करीब 9 बजे के आसपास उसका शब् डीडीए पार्क में पड़ा हुआ मिला, हत्यारों ने पेचकस से गोदकर बड़ी ही बेरहमी से उसकी हत्या कर दी, हत्यारों ने बेरहमी की सारी हदें पार करते हुए ईशु को।मौत के घाट उतारा था, पहले तो उसके शरीर को सिगरेट से दागा और फिर उसका वाला रेत कर पेचकस से उसके शरीर पर ताबड़तोड़ वार किए। ईशु की बॉडी पर पेचकस से गोदने के दर्जनभर से ज्यादा निशान मिले है।

घर के इकलौते लाड़ले बेटे की मौत की खबर मिलने के बाद घरवालों का रो रोकर बुरा हाल है, उन्हें समझ ही नहीं आ रहा कि किसी की मासूम से क्या दुश्मनी हो सकती है, अब घरवाले जल्दी से जल्दी हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे है। फिलहाल पुलिस ने शब को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जाँच में जुटी हुई है।

9 साल के मासूम की किसी से क्या दुश्मनी हो सकती है जो इतनी बेरहमी से उसकी हत्या कर दी गई, फिलहाल पुलिस हत्यारों का सुराग ढूढने में लगी हुई है।