दो कारों की रेस, कुचल दिया एक डायटीशियन को

 

साउथ दिल्ली के साकेत में सोमवार की सुबह एक सड़क हादसे सामने आया । जिसमे पेशे से एक डायटीशियन गंभीर रूप से घायल हो गई। डायटीशियन की पहचान वरनिता गर्ग के रूप में हुई है। बताया जा रहा है बेहद तेज़ रफ्तार से आ रही दो suv कारें एक के बाद एक वरनिता को कुचल कर चली गई । जिस जगह पर हादसा हुआ वहां से महज 200 मीटर की दूरी पर PSRI हॉस्पिटल है जहां वरनिता गर्ग जॉब करती थी।

वहादसे को देखने वाले चश्मदीद ने बताया कि वरनिता डीटीसी बस से उतर कर रोड क्रॉस कर रही थी कि उसी दौरान तेज रफ्तार में आ रही महिंद्रा xuv कार ने पहले वरनिता को टक्कर मारी और उसके तुरंत बाद काले रंग की स्कोर्पियो कार ने वरनिता को कुचल दिया । दोनों कारो के शीशे काले रंग के थे और दोनों की स्पीड लगभग 100 km/hr थी। हादसे के तुरंत बाद वरनिता बेहोश हो गयी।

PSRI हॉस्पिटल के मुताबिक वरनिता को जब उनके पास लाया गया था उसको काफी जगह चोटें लगी थी। पहले उसका जहां इलाज शुरू हुआ लेकिन बाद में एम्स ट्रामा सेंटर में रेफर किया गया। जहां उसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। psri के प्रशाशन ने हादसे को बेहद गंभीर सवाल खड़े किए है। उनका कहना कि इस जगह पर आए दिन सड़क हादसे होते है, लेकिन पुलिस पोस्ट होने के बावजूद पुलिस कोई ठोस कदम नही उठाती। हादसे की जगह से महज 200 मीटर की दूरी पर हॉस्पिटल है और 500 मटर की दूरी पर कोर्ट लेकिन रोड पर किसी तरह के स्पीड ब्रेकर नही है जिस कारण जहां रोज़ सड़क हादसे होते है। जिस जगह ये हादसा हुआ है वहां से कुछ ही मीटर की दूरी पर पुलिस पोस्ट है और दूसरी तरफ साकेत कोर्ट भी है लेकिन कार चालक एक्सीडेंट करके भाग गए और पुलिस अभी भी खाली हाथ है ।

           –हादसे के चार दिन बीत  जाने के बाद भी पुलिस ने तो अभी तक आरोपियों को पकड़ पाई है और न ही कारो की पहचान कर पाई है। घटनास्थल पर कोई सीसीटीवी नही है लेकिन पुलिस सड़क के दोनों तरफ इमारतों  पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से कारो को पहचाने की कोशिश कर रही है। पुलिस को शक है कि हादसे के वक्त ये दोनों कारें रेस लगा रही थी। ⁠⁠⁠⁠

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *