pwd की वजा से एक की मौत

राजधानी दिल्ली के मयूर विहार में इवनिंग वॉक पर निकले कारोबारी की खुले नाले में गिरने से मौत हो गयी। स्थानीय लोगों का आरोप है की इस हादसे के लिए पीडब्लूडी ज़िम्मेदार है  पार्क के गेट पर खुले इस नाले की शिकायत पीडब्लूडी से कई बार करने  बावजूद किसी ने इसे ढकने की  ज़हमत नहीं उठायी और येदुखद हादसा हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जाँच शुरू कर दिया है। मिर्तक 55 वर्षीय अनिल के एक बेटे ब्रिटिश आर्मी में अफसर  है जबकि दूसरा ब्रिटेन के एक एयरपोर्ट पर अधिकारी है। 
 मयूर विहार फेज तीन के एमआईजी सोसाइटी में  रहने वाले अनिल फेज तीन मार्केट में कार एसेसरीज़ की दुकान है। 55 वर्षीय अनिल के एक बेटे ब्रिटिश आर्मी में अफसर  है जबकि दूसरा ब्रिटेन के एक एयरपोर्ट पर अधिकारी है। रविवार शाम अनिल रोज़ की तरह घर के सामने बने   पार्क में  इवनिंग वॉक  के लिए गए थे। बताया जा रहा है की वॉक के बाद जब वह घर लौट  रहे थे तभी पार्क के गेट के पास खुले गहरे  नाले में वह  गिर पड़े.  आसपास पास मौजूद लोगों ने उन्हें किसी तरह बाहर निकाला और पास के अस्पताल में दाखिल कराया जहा उनकी मौत हो गयी। 
 स्थानीय आरडब्लूए से जुड़े लोगों का आरोप है जिस पार्क के गेट पर खुले  नाले में गिरने से अनिल की मौत हुई  . ये  इलाके का सबसे व्यस्त  पार्क है , यहाँ ,बुज़ुर्ग ,महिला बच्चे  रोज़ाना हज़ारों की तादाद में आते है इसके बावजूद पार्क के किनारे से गुज़र रहे नाले कई जहा से खुले हुए है। पार्क के गेट पर खुले नाले की शिकायत कई बार पीडब्लूडी से की गयी लेकिन इस नाले को ढकने की किसी इस और कार्रवाई काने की सुध नहीं ली । 

बहरहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जाँच शुरू कर दिया है। ⁠⁠⁠⁠

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *