दिल्ली बरवाला में आंगनवाड़ी वर्कर्स के साथ आप नेता आशुतोष ने उनकी मांगो को लेकर की मीटिंग ।

 

देश की राजधानी दिल्ली में पिछले कई हफ़्तों से पूरी दिल्ली के आंगनवाडी वर्कर्स हड़ताल पर हैं और अपनी मांगों के लिए जगह जगह प्रोटेस्ट कर चुके हैं जिसके बाद आज बुधवार को दिल्ली के बरवाला में आप नेता आशुतोष ने आंगनवाड़ी कर्मचारियों के साथ एक सभा की ओर उन्हें आश्वासन दिया कि सरकार उनकी मांगों पर विचार करेगी और कोई समाधान जल्द ही निकल लेगी ।

पिछले कई हफ़्तों से राजधानी दिल्ली के आंगनवाड़ी वर्क्स अपनी मांगों को लेकर हड़ताल किये हुए हैं और इन आंगनबाड़ी वर्कर्स ने दिल्ली सरकार से अपनी मांग के लिए पूरी दिल्ली में जगह जगह धरने प्रदर्शन किये और साथ ही दिल्ली सचिवालय से लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री समेत कई विधायको ओर मंत्रियों के घर और दफ्तर का भी घेराव किया और तो और आप के विधायकों और मंत्रियों की सभाओं में जाकर वहां भी अपनी मांगे मनवाने के लिए प्रोटेस्ट किये । जिसके बाद इन आंगनवाड़ी वकर्स को सरकार के मंत्रियों और विधायकों की नाराज़गी और धमकी तक सुनने को मिली । लेकिन देर ही सही आज बुधवार को दिल्ली के बरवाला में आप नेता आशुतोष ने आंगनवाड़ी वर्कर्स के साथ एक सभा की और उनकी मांगें सुनी और साथ ही आप नेता आशुतोष ने आंगनवाड़ी कर्मचारियों को आश्वासन दिया कि उनकी सभी जायज मांगों पर वे सरकार से बात करेंगे और मुख्यमंत्री मंत्री समेत पूरे मंत्री मंडल जल्द से जल्द उनकी मांगों पर विचार विमर्श करेगा । जल्द ही कोई समाधान कर लिया जाएगा ।

अब देखने वाली बात ये सिर्फ एक आश्वासन ही था या फिर इन आंगनवाड़ी कर्मचारियों की मांगें कब तक पूरी की जाती है और इनका कोई स्थाई समाधान होता है या नही ये तो आने वाला समय ही बताएगा ।