रोहिणी जिले के नरेला पुलिस ने वाहन लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है ।

 

दिल्ली पुलिस के रोहिणी डिस्ट्रिक की नरेला थाना पुलिस ने 5 ऐसे शातिर बदमाशो को गिरफ्तार किया है जो वाहन चोरी और लूटपाट की वारदातों को अंजाम देते थे । फिलहाल पुलिस इन्हें गिरफ्तार करने के बाद करीब एक दर्जन मामलों को सुलझाने करने का दावा किया है

पुलिस की गिरफ्त में खड़े ये वो शाति

अपराधी हैं जो दिल्ली और आसपास के इलाकों में कार और बाइक आदि की लूट और चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। इन बदमाशो की लूटपाट की वारदातों की वजह से पुलिस की नाक में दम कर रखा था, रोहिणी जिले के डीसीपी के अनुसार बीते कुछ दिन पहले नरेला में दिन दहाड़े एक i20 कार को गन पॉइंट पर लूट लिया और फरार हो गयी जिसकी जांच करते हुए नरेला पुलिस एक गुप्त सूचना के आधार पर इनके पास पहुँची और जाल बिछाकर इन्हें दिल्ली और हरियाणा के अलग अलग इलाको से गिरफ्तार कर लिया और इनकी निशानदेही पर 6 कार और 3 मोटर साइकल समेत 2 देसी कट्टे ओर कुछ गोलियां भी बरामद की हैं ।

इन शातिर बदमाशो को गिरफ्तार करने बाद पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि ये जेल में बंद पड़े बड़े बड़े अपराधियों के इशारे पर गाड़ियाँ लूटते थे और दूसरे बदमाशो को बेच दिया करते थे और लूटी गई इन गाड़ियों को ये दूसरे बदमाश आपराधिक वारदातों में अंजाम देने में इस्तेमाल करते हैं । जिसके लिए भी पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है । इस सक्रिय गिरोह का सरगना का नाम मनीष है जोकि दिल्ली का ही रहने वाला है और दिल्ली के ही एक नामी इंस्टीट्यूट से मजेनमेन्ट की डिग्री कर चुका है । साथ ही पकड़े गए अन्य बदमाशो की पहचान मनीष, अभिवक, हरिओम, ओर मनीष के रूप में हुई है इन सभी की उम्र 20-22 साल की है । इनमें से हरिओम नाम का बदमाश हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला है बाकी सभी दिल्ली के ही रहने वाला है ।

बरहाल नरेला थाना पुलिस ने इन बदमाशो को गिरफ्तार काने के बाद राहत की सांस ली हैं ओर मामला दर्ज कर आगे की तफ्तीश शुरू कर दी है साथ ही ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इनके तार कहाँ तक जुड़े हैं ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *